उत्तराखंड: कर्मचारियों की दबंगई, किसान के साथ मारपीट, आरोपी फरार

बाजपुर: चीनी मिल में आउट सोर्स पर कार्य कर रहे ठेकेदार के कर्मचारियों की दबंगई इतनी बढ़ गई कि ठेकेदार के कर्मचारियों ने गन्ना लेकर आए किसान के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की घटना के बाद किसानों में आक्रोश देखने को मिला। जिसके चलते किसानों ने चीनी मिल को बंद करा कर जाम लगा दिया।

मौके पर पहुंचे चीनी मिल के अधिकारियों ने आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के ग्राम मजरा हसन के अंतर्गत आने वाले आरसल पार्सल फार्म निवासी शाहिद अली अपनी गन्ने से भरी ट्राली लेकर बाजपुर चीनी मिल में पहुंचा था।

जहां गन्ना उतारने के दौरान आउट सोर्स पर कार्य कर रहे ठेकेदार के दो कर्मचारियों की शाहिद अली के साथ कहासुनी हो गई। कर्मचारियों ने शाहिद अली की गन्ने से जमकर पिटाई कर दी। गन्ना किसान के साथ मारपीट की घटना से मौके पर मौजूद सभी किसान एकत्र हो गए। जहां किसानों को आता देख दोनों कर्मचारी मौके से फरार हो गए।

किसान के साथ मारपीट की घटना से गुस्साए किसानों ने चीनी मिल को बंद करा दिया और चीनी मिल में जाम लगा दिया।मामले की सूचना मिलते ही चीनी मिल के सीईओ राजीव कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसानों को समझा-बुझाकर शांत किया। उन्होंने कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए पुलिस को तहरीर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here