उत्तराखंड: जीजा ने साली के साथ किया रेप, घुमाने के बहाने ले गया था होटल

हल्द्वानी: सुसर ने अपने दामाद पर उनकी बेटी से रेप का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि वो उनके रिश्ते के दामाद है। इतना ही नहीं, रेप के बाद लड़की के साथ मारपीट की। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बागेश्वर जिले का रहने वाला है।

पीड़िता के पिता ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर में कहा है कि बीते 25 अप्रैल को उनके रिश्ते का दामाद कमल उनकी 18 वर्षीय छोटी बेटी को अपने घर ले गया था। कमल मूलतरू बागेश्वर के बैशानी गांव का रहने वाला है वर्तमान समय में वह उधमसिंह नगर किच्छा में रहता है।आरोप है कि दमाद घर ले जाने के बजाय पीड़िता को एक होटल में ले गया जहां उसके साथ रेप किया।

इसके बाद जब तक लड़की उसके घर रही वह उसकी पिटाई करता रहा और किसी से नहीं बताने की धमकी दे रहा था बाद में पीड़िता ने फोन करके अपने परिजनों को बताया कि कमल उसके साथ दुष्कर्म किया है और अब मारपीट कर रहा है । जब बड़ी बेटी उसको लेने गई तो कमल ने उसके साथ भी मारपीट कर दी।

3 मई को दोनों लड़कियां वापस अपने घर आ गईं तब से आरोपी कमल उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा। इसके बाद पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here