जीजा ने साली की बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

rape
हरिद्वार जिले के रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में जीजा ने साली का नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसे वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में पीड़िता ने जीजा के परिजनों से शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उसे गाली गलौज कर धमकाया। पीड़िता की शिकायत पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने जीजा पर दुष्कर्म और अन्य लोगों पर धमकी और गाली गलौज करने का मुकदमा दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी एक नाबालिग किशोरी की बहन की ससुराल रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में है। किशोरी ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में बताया कि वह कुछ समय पहले अपनी बहन की ससुराल आई थी। इसी बीच बाथरूम में नहाते समय उसके जीजा रजत ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोप लगाया कि इसके बाद भी वह अपनी मनमानी करता रहा। इसी बीच परेशान होकर उसने यह बात अपनी बहन और उसके ससुरालियों को बताई तो उन्होंने उसे गाली गलौज करते हुए उसे धमकी दी गई। कोतवाली प्रभारी के हवाले से मीडिया में प्रकाशित खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि रजत तथा अभय, राजू व ऋषिपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here