फेसबुक पर हुआ भाई-बहन को प्यार, बढ़ी नजदीकियां, गर्भवती होने पर कह दिया sorry

सोशल मीडिया के जहां बहुत फायदे हैं वहीं इसके नुकसान भी सामने आ रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए ठगी समेत दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के मामले बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन एक मामला ऐसा सामने आया है जिसने भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। दरअसर एक भाई-बहन ने सोशल मीडिया के जरिए मुलाकात हुआ औऱ दोनों को प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों मिलने लगे और युवती दो महीने की गर्भवती हो गई जिसके बाद परिवार में हाहाकार मच गया। युवक ने शादी से इंकार कर दिया औऱ फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा। युवती ने प्रेमी के साथ रहने के लिए पुलिस को आवेदन किया। पुलिस ने कहा कि युवक को बुलाकर आपसी समझौता कराया जाएगा, नहीं मानने पर फिर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार, कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित खोजा बाजार का है जहां एक युवती की शादी हो चुकी थी लेकिन ससुराल वालों से न बनने पर उसने पति से तलाक ले लिया और मायके आ गई। महिला का रिश्ते में भाई लगने वाले सुमित से प्यार हो गया और दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। युवती ने महिला थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि सुमित बराबर घर आने लगा। शादी का झांसा देकर उसने 8 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया और वो 2 महीने की गर्भवती हो गई लेकिन उसने शादी से इंकार कर दिया।

पीड़ित युवती का कहना है कि उसका मोबाइल नंबर और वॉट्सऐप नंबर को भी सुमित ने ब्लाक कर दिया। हर जगह रास्ता बंद होने के बाद आखिरकार महिला थाना में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। महिला का कहना है कि वह अपने कथित प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।पुलिस मामले में समझौता कराने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि युवक द्वारा ना मानने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here