ब्रेकिंग : पीएम मोदी ने की बागेश्वर की पूनम नौटियाल से बात, दी बधाई

बागेश्वर : आज उत्तराखंड के लिए खास दिन है। जी हां वो इसलिए क्योंकि पीएम मोदी ने एक बार फिर से अपने मन की बात कार्यक्रम के जरिए उत्तराखंड की एक हेल्थ वर्कर से बात की और बधाई भी दी।

आपको बता दें कि आज देश की जनता से ‘मन की बात’ की। मन की बात कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी ने बागेश्वर जिले की हेल्थ वर्कर पूनम नौटियाल से बात की। आपको बता दें कि पूनम बागेश्वर के क्वैराली सेंटर में एएनएम हैं। मन की बात कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी ने बागेश्वर जिले में शतप्रतिशत टीकाकरण होने पर जिले की जनता को बधाई दी।

इसी के साथ इस दौरान पीएम मोदी ने पूनम नौटियाल से टीकाकरण के अनुभव और इस दौरान आई दिक्कतों के बारे में भी जानकारी ली। इसी के साथ बागेश्वर की पूनम ने पीएम मोदी को बताया कि बारिश के दौरान टीकाकरण में दिक्कत हुई।इस पर पीएम मोदी ने कहा कि पहाड़ में घर भी बहुत दूर-दूर होते हैं। पहाड़ के 10 किमी के दायरे में जाने में पूरा दिन लग जाता है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने पूनम के सराहनीय कार्य की तारीफ करते हुए हौसला बढ़ाया।

आपको बता दें कि पूनम ने लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया और इसके लिए प्रेरित किया। पीएम ने पूनम से वैक्सीनेशन के दौरान साथ में तैनात स्टाफ के बारे में भी जानकारी हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here