बड़ी खबर। UKSSSC पेपर लीक में अफसर का नाम आने से खलबली!

UKSSSC पेपर लीक मामले में जल्द बड़ा खुलासा होने वाला है। इस मामले में एक अफसर की मिलीभगत की खबरें आ रहीं हैं। माना जा रहा है कि एसटीएफ को अपनी पूछताछ में इस अफसर के बारे में जानकारी मिल चुकी है। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि इसी अफसर ने अपने एक करीबी शख्स को आयोग में नौकरी दिलवाई थी। ये वही शख्स है जो पेपर लीक मामले में एसटीएफ की गिरफ्त में हैं। एसटीएफ को इसी शख्स से पूछताछ में अफसर के बारे में जानकारी मिली है।

हिंदुस्तान की एक खबर के अनुसार इस अफसर ने पेपर लीक मामले में पकड़े गए व्यक्ति को आयोग में नौकरी दिलाने के लिए अहम भूमिका निभाई थी। आयोग में इस व्यक्ति के आचरण को लेकर सवाल उठे। ये शख्स चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी होकर भी रसूखदार था और बेहद सक्रिय रहता था। इसी के चलते इसके कुछ सालों पहले हटा दिया गया। लेकिन फिर उसी अफसर ने इसे पीआरडी में लगवाया और वहां से फिर एक बार इसकी तैनाती आयोग के दफ्तर में करा दी।

यूपी में गालीबाज श्रीकांत त्यागी के घर पहुंचा बाबा का बुलडोजर, ऋषिकेश में मिली लोकेशन

माना जा रहा है कि अफसर का मामला होने के चलते एसटीएफ फूंक फूंक कर कदम बढ़ा रही है। अफसर की संलिप्तता को लेकर एसटीएफ पहले पूरी तरह से तसल्ली कर लेना चाहती है। इसके बाद ही वो इस मामले में आगे बढ़ना चाहती है।

UKSSSC मामले में सफेदपोशों के शामिल होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। एसटीएफ इस मामले में जांच कर रही है। एक जिला पंचायत सदस्य के भी इस पेपर लीक मामले में शामिल होने की खबरें हैं। इसके साथ ही कई ऐसे लोग भी हैं जो पिछले कई सालों से इसी काम में लगे हुए हैं। एसटीएफ के सामने इस पूरे नेक्सस को तोड़ना बड़ी चुनौती होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here