‘पठान’ के बॉयकाट की उठी आवाज, दीपिका और शाहरुख के गाने पर मचा हंगामा

pathan movie शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के टीजर के बाद मेकर्स फिल्म के कई पोस्टर्स और फिल्म से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

इस फिल्म में शाह रुख खान पहली बार अपने रोमांटिक अवतार को छोड़कर दमदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। ट्रेलर को रिलीज करने से पहले मेकर्स ने सोमवार को ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज किया। इस गाने में शाह रुख और दीपिका के बीच सेंसुअश केमिस्ट्री देखने को मिली। लेकिन इस गाने के रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है।

इस गाने के रिलीज होने के बाद घंटे भर बाद ही सोशल मीडिया पर लोग शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म को ट्विटर पर बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ‘बायकॉट’ पठान और ‘बायकॉट बॉलीवुड फॉरएवर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग इस गाने में दीपिका पादुकोण के डांस मूव्स और उनके बिकिनी लुक की आलोचना कर रहे है। पठान को लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाने वाले कई लोगों का ये भी कहना है कि बॉलीवुड वल्गैरिटी के साथ-साथ हिंसा को भी प्रमोट कर रहा है।

एक यूजर ने इस गाने को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड वाले अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए वल्गैरिटी और हिंसा का सहारा ले रहे हैं और ये फिल्म सोसाइटी पर नकारात्मक प्रभाव डाल रही है। इनकी फिल्में देखना बंद करो। पठान को बायकॉट करो’।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण ने 30 से ज्यादा फिल्में की हैं और शाह रुख खान का करियर 3 दशक से ज्यादा का बॉलीवुड में रहा है। अगर उन्हें अभी भी अपनी फिल्म को बेचने के लिए ये सब करने की जरूरत पड़ती है, तो ये दर्शाता है कि बॉलीवुड की क्या हालत है और वह कचरा बना रहे हैं। बहुत ही घटिया’।

अन्य यूजर ने लिखा, ‘बिना कपड़ों के पहले भी गाने आए आए हैं, लेकिन इतना गंदा कोई नहीं लगा है, इसे बायकॉट नहीं करेंगे तो क्या करेंगे’।

यशराज बैनर तले शाह रुख खान की फिल्म पठान साल 2023 में 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के बीच शानदार एक्शन दिखाई देने वाला है।

दीपिका-शाह रुख और जॉन की तिकड़ी पहली पार दर्शकों को दिखाई देगी। अब देखना ये है कि पठान इस बायकॉट ट्रेंड से निकलकर जब सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो ये फिल्म ब्रह्मास्त्र की तरह अपना असर छोड़ने में कामयाब होती है, या फिर लाल सिंह चड्ढा की तरह शाह रुख खान की फिल्म का भी हाल बेहाल होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here