आईपीएल में सट्टा लगा रहे थे सटोरी, 3 गिरफ्तार, 5 लाख रुपये बरामद

रुद्रपुर – पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र द्वारा ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत एसओजी एवं पुलिस टीम ने नानकमत्ता क्षेत्र में छापामारी कर आईपीएल में सट्टा लगाते हुए लाखों की नगदी, रजिस्टर, मोबाइल फोन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने एसएसपी कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान किया।

एसओजी व पुलिस की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि नानकमत्ता क्षेत्र में भारी भरकम रकम के साथ आईपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। जिस पर टीम ने नानकमत्ता क्षेत्र के अनाजमंडी के पास एक घर में छापेमारी कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया तथा उनके पास से सट्टे में लगाए जा रहे 500000 लाख रुपये नगद, तीन आईपीएल सट्टा रजिस्टर, 5 मोबाइल फोन और पेंसिल बरामद किए हैं।

डीआईजी ने खुलासा के दौरान बताया कि पुलिस ने फोनों का अवलोकन करने पर गूगल पे, फोन पे, पेटीएम के माध्यम से नानकमत्ता एवं खटीमा क्षेत्र के कई लोगों के साथ आईपीएल में सट्टा लगाते हुए लगभग दो करोड़ की लेन-देन की पुष्टि होना बताई है।

वहीं बताया कि पुलिस मामले में अभी जांच जारी है। पकड़े आरोपियों में पुलिस ने रजत सोनकर पुत्र राकेश सोनकर निवासी नानकमत्ता, पिंकू कुमार पुत्र श्रीकांत जाटव नानकमत्ता, रमनदीप सिंह उर्फ़ रमन पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी नानकमत्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दियाI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here