शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बेल के बाद पहली फोटो आई सामने, माथे पर तिलक देख भड़के लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को ज़मानत मिलने के बाद मंगलवार को जेल से रिहा कर दिया गया है। कुंद्रा मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे। उन्हें 21 सितम्बर को लगभग 2 महीने बाद रिहाई मिली है। सोमवार को मुंबई की कोर्ट ने 50 हज़ार रुपये के मुचलके पर राज कुंद्री की ज़मानत मंजूर की थी।

रिहाई के दौरान राज टीशर्ट और जींस पहने हुए नज़र आये। उन्होंने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ था। कुछ मीडियाकर्मियों ने राज की बाइट लेने की कोशिश की. राज कुंद्रा के चेहरे पर परेशानी की लकीरें थी लेकिन राज बिना कुछ बोले कार में बैठकर रवाना हो गये।

राज का वीडियो पैपराज़ी एकाउंट से सोशल मीडिया में शेयर किया गया है, जिस पर लोग राज का तिलक देखकर भड़क रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि यह तिलक-विलक लगाकर क्यों बाहर कर रहे हो। जंग थोड़े ही जीतकर आया है। एक यूज़र ने लिखा कि राज का वज़न देखकर लग रहा है कि जेल में रहकर आये हैं।

राज को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की रात को गिरफ़्तार किया था। उन पर अश्लील वीडियो का निर्माण करके ऐप्स के ज़रिए उनका प्रसार करने का आरोप है। राज के साथ उनके एक सहयोगी रायन थोर्पे को भी गिरफ़्तार किया गया था। रायन को भी ज़मानत मिल चुकी है। पुलिस ने इस मामले में लगभग 1500 पन्नों की चार्जशीट दाख़िल की है, जिसमें 43 लोगों के बयान दर्ज़ किये गये हैं। गवाहों में राज की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हैं।

गिरफ़्तारी के बाद राज और रायन को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था, जिसे 27 जुलाई कर दिया गया था। पुलिस कस्टडी की अवधि समाप्त होने के बाद मुंबई कोर्ट ने राज और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। मुंबई कोर्ट से ज़मानत नामंजूर होने के बाद राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी, जिसे सुनवाइयों के बाद डिस्मिस कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here