उत्तराखंड पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, यहां चल रही शूटिंग

file photo

बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के कई हिस्सों में होगी। अक्षय कुमार मसूरी पहुंच चुके हैं। उनको मसूरी की वादियां खूब भा रही हैं। आपको बता दें कि अक्षय़ कुमार के साथ उनकी हिरोइन रकुल प्रीत भी मसूरी पहुंचीं है। फिलहाल मसूरी में चल रही शूटिंग में सोमवार को हादसे की कहानी, एंबुलेंस और पुलिसकर्मियों के कई सीन फिल्माए गए। इस दौरान स्कूली बच्चों द्वारा लाइन लगाकर रैली की शूटिंग की गई।

बता दें कि अक्षय़ कुमार और राकुल प्रीत की इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में 15 दिन तक होगी। शूटिंग मसूरी समेत देहरादून, धनोल्टी के कई इलाकों में होगी। वहीं आज अभिनेता अक्षय कुमार भी शूटिंग के लिए मसूरी पहुंच गए हैं। अक्षय कुमार सोमवार को मसूरी आने वाले थे लेकिन किसी कारणवश वो एक दिन लेट पहुंचे।

निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन में ये साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक फिल्म हैं जो की मनोवैज्ञानिक अपराध पर आधारित है। सोमवार को दूसरे दिन की शूटिंग माल रोड, लाइब्रेरी बाजार और एक स्कूल में हुई। फिल्म में स्थानीय कलाकार भी किरदार निभा रहे हैं। कोविड गाइडलाइन को ध्यान में रखकर शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दौरान ज्यादा भीड़ न हो इसलिए आने वाले दिनों में शूटिंग होने वाले क्षेत्रों के नाम उजागर नहीं किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म की शूटिंग के लिए लगभग 200 लोग की फिल्म यूनिट मसूरी के कसमंडा पैलेस, जेपी रेजीडेंसी मनोर, जेडब्ल्यू मैरिएट और द सेवाय में ठहरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here