बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पहुंचे मसूरी, शूटिंग हुई शुरु, यहां फिल्माए गए सीन

मसूरी: उत्तराखंड बॉलीवुड की पहली पसंद बनते जा रहा है। आए दिन पहाड़ की वादियों में शूटिंग हो रही है। अब तक कई बड़ी फिल्में उत्तराखंड में शूट हो चुकी है। और अब एक और फिल्म की शूटिंग मसूरी में शुरु हो गई है। बता दें कि स्टार अक्षय कुमार पहाड़ों की रानी मसूरी में साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक की शूटिंग के लिए मंगलवार को पहुंचे।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की सेंटजार्ज कॉलेज, बार्लोगंज और ओकग्रोव स्कूल में बच्चों के साथ बातचीत की शूटिंग की गई। वहीं बता दें कि राकुल प्रीत पुलिस की वर्दी में नजर आईं। अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग 15 दिन तक उत्तराखंड के अलग अलग जगहों पर होगी। जानकारी मिली है कि 12 फरवरी तक मसूरी के आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग चलेगी।

बता दें कि निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन में साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक फिल्म मनोवैज्ञानिक अपराध पर आधारित है। जिसकी शूटिंग इन दिनों मसूरी में चल रही है। मंगलवार को अभिनेता अक्षय कुमार सुबह सात बजे चार्टड प्लेन से जौलीग्रांट पहुंचे। यहां से पुलिस की सुरक्षा के बीच वह सीधे मसूरी में शूटिंग स्थल पहुंचे। सेंटजार्ज कालेज और ओकग्रोव स्कूल में तकरीबन 12 घंटे की शूटिंग चली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here