उत्तराखंड में भाजपा को झटका, रेखा आर्य ने दिया इस्तीफा, निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन

नैनीताल : उत्तराखंड में भाजपा के लिए झटके भरी खबर है। बता दें कि लालकुआं विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बिन्दूखत्ता स्थित हल्दूधार निवासी भाजपा महिला नेत्री और बूथ अध्यक्ष रेखा आर्य ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है। रेखा आर्य अपने ने भाजपा से इस्तीफा देते हुए निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान को इस्तीफा दिया और साथ ही उनके दर्जनों समर्थकों भी उनके साथ भाजपा से चले गए।

आपको बता दें कि लालकुआं विधान सभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान को भाजपा नेत्री ने समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कार्यकर्ताओं की भावना के विपरीत लालकुआं विधान सभा सीट पर टिकट बांटे है जिससे वो आहत हैं।

वहीं बिन्दूखत्ता क्षेत्र के तिवारी नगर ,शान्ति नगर ,संजयनगर ,घोड़ानाला,हल्दूचौड़ सहित हल्दूधार में निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान ने अपना ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया। इस दौरान एक बैठक आयोजित कि गई जिसमें भाजपा महिला नेत्री एंव बुथ अध्यक्ष रेखा आर्य ने अपने सदस्यों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान को समर्थन देते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया।

इस दौरान महिला नेत्री रेखा आर्य ने कहा कि भाजपा क्षेत्र के विकास को गति देने में असमर्थ रही है उन्होंने कहा कि लालकुआ विधान सभा सीट पर इस बार निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान परचम लहरायेंगे लोग कांग्रेस और भाजपा से क्षेत्र की जनता काफी तंग आ चुकी है इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान ने रेखा रेखा आर्य और उन्हें समर्थकों को पुष्प गुच्छ देकर शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर रेखा आर्या, तिलका देवी, आशा देवी ,दुर्गा देवी, रेखा देवी,पूर्व सैनिक नन्दन सिंह सिंह राणा,दीपू नियाल, आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here