हरिद्वार पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, ताबड़तोड़ बैठकें, 2022 के चुनाव को लेकर मंथन

हरिद्वार : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं। आज सुबह करीबन 10.30 जेपी नड्डा देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका सीएम समेत कई कैबिनेट मंत्रियों और विधायकों, कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। भानियावाला, रायवाला समेत कई जगहों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए स्वागत किया। वहीं इसके बाद जेपी नड्डा हरिद्वार पहुंचे। बता दें कि हरिद्वार में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की चुनावी तैयारी का जायजा लेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे में जेपी नड्डा ताबड़तोड़ बैठकें करेंगे और 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन करेंगे। इसी के साथ जेपी नड्डा प्रदेश भाजपा संगठन व सरकार की तैयारियों की थाह लेंगे, बल्कि विभिन्न स्रोत से हासिल फीडबैक के आधार पर जरूरी दिशा-निर्देश भी देंगे।

माना जा रहा है कि मंत्रियों और विधायकों की परफार्मेंस रिपोर्ट पर भी इन बैठकों में गहन मंथन किया जाएगा। विधानसभा को देखते हुए भाजपा की तैयारी जोरों पर है इसका अंदाजा आज जेपी नड्डा के दौरे और बैठकों के दौर को लेकर लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 70 में से 57 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। लेकिन अब उत्तराखंड में आप और यूकेडी की धमक के बाद भाजपा और अच्छी तैयारी में जुट गई है ताकि 2022 के चुनाव में 57 से भी ज्यादा सीटें लाई जा सके और सत्ता पर काबिज रह सकें। इसके लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है और इसलिए केंद्र से दिग्गजों का आना और बैठकें करना जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here