ठगी के आरोपी की हिमायत में भाजपा कार्यकर्ता, छुड़ाने के लिए कोतवाली में धरने पर बैठे

रुड़की : ठगी के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा कार्यकर्ता आरोपित व्यक्ति को छुड़ाने के लिए मंगलौर कोतवाली के गेट पर धरना देकर बैठ गए हैं। आपको बता दें कि कल लाल बाड़ा मंगलौर निवासी बबीता सैनी ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज मंगलौर कोतवाली में कराई थी। पांचों अभियुक्तों में से एक अभियुक्त अमित सैनी को आज पुलिस द्वारा उठा लिया गया। जैसे ही अभियुक्त को उठाकर कोतवाली लाया गया, उसके कुछ देर बाद ही भाजपा कार्यकर्ता उसको छुड़ाने के लिए मंगलौर कोतवाली में आ गए और मंगलौर कोतवाल से अमित सैनी को छुड़वाने के लिए बात करने लगे।

मंगलौर कोतवाल ने उन्हें कहा कि अभी गिरफ्तारी हुई है. जांच करने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार ही कार्यवाही होगी। इस पर भाजपा कार्यकर्ता मंगलौर कोतवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कोतवाली के गेट पर ही धरने पर बैठ गए और आत्मदाह की चेतावनी भी देने लगेय़ उनके पास से 2 लीटर ज्वलनशील पदार्थ की बोतल भी पुलिस द्वारा जब्त की गई। काफी समझाने के बाद भी कार्यकर्ता यहां से नहीं उठे और मंगलौर कोतवाली के खिलाफ नारेबाजी करते रहें।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि मंगलौर कोतवाल ने उनके साथ अभद्रता व अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. वहीं मंगलौर कोतवाल ने कहा कि उन्होंने कोई भी अभद्रता या अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया है केवल यही कहा है की अभी गिरफ्तारी हुई है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर ही कार्रवाई होगी।

भाजपा कार्यकर्ताओं में सागर गोयल प्रदेश मंत्री भाजपा युवा मोर्चा पूर्व मंडल अध्यक्ष रजत गौतम,गौरव कोशिक (मीडिया प्रभारी)मंडल अध्यक्ष लंढौरा विकास पाल,ओबीसी मोर्चा हरिद्वार कमल सैनी,पूर्व जिला मंत्री राजकमल पुंडीर,युवा मोर्चा तन्नू शर्मा,मोंटी आदि लोग देर रात तक कोतवाली में ही धरने पर बैठे रहे तब लक्सर सी ओ बहादुर सिंह चौहान के कहने पर भाजपा कार्यकर्ता धरने से उठ पाए. इस सम्बंध में किसी पुलिस अधिकारी या भाजपा कार्यकर्ता ने कैमरे के सामने कुछ नही बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here