प्रहलाद जोशी का दावा, उत्तराखंड में अबकी बार भाजपा 60 सीट से ज्यादा सीटों पर दर्ज करेगी जीत

देहरादून : उत्तराखंड बीजेपी के चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने दावा किया है कि बीजेपी उत्तराखंड में 60 से अधिक सीटें जीतेगी। प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी चुनाव संचालन समिति की बैठक में पार्टी ने आगामी रणनीतियों को लेकर चर्चा की। प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पार्टी ग्रास रूट लेवल पर काम कर रही है।

चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता सभी सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री इसी दिशा में काम कर रहे हैं। बीजेपी ने इस बार 60 प्लस का नारा दिया है और इसको देखते हुए पार्टी के नेताओं को तमाम जिम्मेदारियां दी गई हैं। इस चुनाव में पिछले अन्य चुनाव की अपेक्षा हम काफी बेहतर काम कर रहे हैं। हमारी अच्छी तैयारी है, इसलिए हम 60 से अधिक सीटें जीतेंगे। भाजपा के दावे से साफ है कि एक बार फिर से उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिसंबर के पहले सप्ताह में उत्तराखंड आ रहे हैं और उनके उत्तराखंड आने की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पार्टी में दायित्वधारियों की नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल पर जोशी ने कहा कि पार्टी सभी के हितों को लेकर काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here