विधायक ने प्रदेश अध्यक्ष को कहा गद्दार, हरदा बोले- ये 2016 में किए BJP के पाप का परिणाम, CM बोले- वीडियो की जांच होगी

उत्तराखंड में चुनाव मतदान समाप्त होने के बाद अब सभी नेताओं ने राहत की सांस ली। कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत 48 पार का दावा कर रहे हैं तो सीएम धामी 60 के पार का दावा कर रहे हैं। खैर किसका दावा सही है वो 10 मार्च को पता चल जाएगा। फिलहाल सब रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी लगातार अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिल रहे है,

लेकिन बीते दिन भाजपा में उस वक्त हड़कंप मच गया जह लक्सर विधायक संजय गुप्ता की वीडियो वायरल हुई. वायरल वीडियो में संजय गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर गंभीर आरोप लगाए। संजय गुप्ता ने वीडियो जारी कर संगठन और हाईकमान से मदन कौशिक को अध्यक्ष पद से हटाने और कार्रवाई की मांग की। संजय गुप्ता का आरोप है कि मदन कौशिक ने भाजपाइयों को सपा के प्रत्याशी को वोट देने के लिए कहा।

हरीश रावत ने संजय गुप्ता के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर लगाए गए आरोप के बाद भाजपा में धूम मचे घमासान पर बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि 2016 में भाजपा द्वारा किए गए महापाप का परिणाम अब उन्हें भुगतना पड़ रहा है। इस मामले पर पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। पहले उसकी जांच होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here