उत्तराखंड पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत, कार से बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं का किया अभिवादन

देहरादून : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां सीएम समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। बारिश के बीच भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे वहीं इसके बाद जेपी नड्डा रायवाला के लिए रवाना हुए लेकिन इससे पहले जेपी नड्डा ने गाड़ी से बाहर निकलकर कार्यकर्ताओ का अभिवादन किया।

सीएम समेत तमाम मंत्री विधायक रहे मौजूद

राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, तमाम मंत्री-विधायक, प्रदेश महामंत्री और भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंन उनका बुके देकर भव्य स्वागत किया। एय़रपोर्ट से निकलने के बाद जगह-जगह पर जेपी नड्डा का स्वागत किया। नारे लगाए गए।

भानियावाला, छिदरवाला,नेपाली फार्म, रायवाला और हरिद्वार में होटल गॉडविन तक बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया गया। वहीं बता दें कि इसके बाद मिशन 2022 को लेकर जेपी नड्डा का पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करेंगे। इन बैठकों में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शिरकत करेंगे। दो दिन के महामंथन मिशन 2022 को लेकर पार्टी की अब तक की चुनावी रणनीति पर मंथन होगा। साथ ही आने वाले महीनों में कैसे पार्टी के चुनाव अभियान को धार दी जाए इसे लेकर नड्डा रोडमैप तैयार करेंगे और मंथन करेंगे।

पार्टी संगठन की बैठकों के अलावा जेपी नड्डा ‘सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद’ तथा ‘संतों का आशीर्वाद’ इन दो कार्यक्रमों में भी शिरकत लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here