AUDIO : आपस में भिड़े भाजपा के विधायक, चैंपियन ने ‘मान्यवर’ कहकर हड़काया

देहरादून। उत्तराखंड की सत्ता में एक बार फिर से हलचल मच गई है। बता दें कि चुनाव से पहले एक बार फिर से भाजपा में तकरार देखने को मिला है वो भी दो विधायकों के बीच. बता दें कि इन दोनों में से एक विधायक तो अपने बिगड़ैल बोल के लिए चर्चाओं में रहते हैं। जी हां ये विधायक हैं हरिद्वार के खानपुर से कुंवर प्रणव चैंपियन और दूसरे विधायक हैं लक्सर से संजय गुप्ता। बता दें कि हरिद्वार जिले के भाजपा के दो विधायक के बीच टकराव सामने आया है।

भाजपा विधायकों में काम का श्रेय लेने के लिए तक़रार का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने विधायक संजय गुप्ता को खूब खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं।मामला श्रमिकों का आंदोलन खत्म करने का है जिसके श्रेय लेने को लेकर विधायक प्रणव चैंपियन भड़क गए और उन्होंने अपनी ही पार्टी के विधायक संजय गुप्ता को जमकर हड़काया।

चैंपियन ने संजय गुप्ता से कहा बिना बताएं वो उनकी विधानसभा में क्यों आए। प्रणव चैंपियन ने अपने वोटरों को भड़काने का संजय गुप्ता पर आरोप लगाया। दोनों विधायकों की बातचीत का ऑडियो वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।इससे सत्ता धारी पार्टी में हलचल मच गई है और पार्टी एक बार फिर से असहज हो गई है। हालांकि देखने वाली बात होगी कि आखिर दोनों विधायक इस मामले को कैसे सुलझाते हैं? क्या पार्टी दोनों के बीच सुलाह कराएगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here