AAP के लिए बोले बीजेपी विधायक : इनका वजूद चाय की प्याली में तूफान के बराबर, बेचारे उससे बाहर नहीं आएंगे

रुड़की से खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन ने गुरुर से अपनी ही जीत का दावा किया। उन्होंने मीडिया को दिए बयान में कहा कि उनके खिलाफ जो भी आज से 20 साल पहले लड़ने उनके अब बच्चे हो गए होंगे जो चुनाव लड़ने आएंगे। उनका अब में चाचा लगा और वो मेरे भतीजे। चैंपियन ने कहा कि वह चौथी बार के विधायक हैं और पिछले 20 सालों से जनता की सेवा कर रहे हैं। 20 सालों में एक नई पीढ़ी का आगाज हो जाता है। उन्होंने कहा जो लोग 20 साल पहले उनके सामने चुनाव लड़ते थे अब उनके पुत्र या रिश्तेदार चुनाव में सामने आएंगे तो उस हिसाब से वह रिश्ते में उनके चाचा, ताऊ या फिर मामा लगेंगे। उन्होंने कहा ये समझले कि बच्चें चाचा मामा के यहां खेलने आ रहे हैं, खाएंगे पिएंगे, खेलेंगे और वापस घर चलें जाएंगे। लेकिन जीतना तो मुझे ही है।

आम आदमी पार्टी का वजूद चाय की प्याली में तूफान के बराबर-चैंपियन

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड में चुनाव लड़ने के सवाल पर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन बोले कि आम आदमी पार्टी का वजूद चाय की प्याली में तूफान के बराबर। थोड़ी देर बाद ही खत्म हो जाएगी। इसके साथ उन्होंने बसपा पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा चंद्रशेखर के मैदान में आने के बाद मायावती जी का जलवा अब वो नहीं रहा।

इस दौरान चैंपियन ने कहा जनता चार बार विधायक ऐसे ही नही बनाती, जनता की सेवा करनी पड़ती है जो लंबे अरसे से वह करते आरहे है। उन्होंने कहा उन्होंने 7 चुनाव लड़े है चार के वह विधायक है और 3 बार जिलापंचायत पर जीत दर्ज कराई है। इसके साथ ही चैंपियन ने क्षेत्र में उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यो का बखान किया। उन्होंने कहा विधायक राज्य सरकार से काम कराते है लेकिन उन्होंने केंद्र सरकार तक से काम कराया है, जो क्षेत्र की जनता के सामने है। उन्होंने कहा लोकतंत्र में सबको अधिकार है लेकिन जनता मौका देती है। चैंपियन ने कहा उन्होंने कभी राजनीति नही की बल्कि जनता की सेवा की है। इसलिए क्षेत्र की जनता का प्यार उन्हें लगातार मिलता रहा है और आगे भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here