भाजपा विधायक ने पीपीई किट पहनकर किया अस्पताल का निरीक्षण

रुड़की : कोरोना महामारी से बचाव के लिए जहां प्रदेश सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक बेहद गंभीर नजर आ रही है वहीं अब प्रदेश सरकार के नुमाइंदे भी स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। आज रुड़की से भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा सिविल हॉस्पिटल पहुंचे जहां उन्होंने अस्पताल में बारीकी से निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने आई सी यू पी आई सी यू और एसडीयू के साथ-साथ ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट का भी बारीकी से निरीक्षण किया।

इस दौरान अस्पताल के सीएमएस डॉ संजय कंसल ने उन्हें अस्पताल में कोरोना मरीज से बचाव के लिए अस्पताल प्रबंधन द्वारा कराए जा रहे कार्य के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया कि इस समय कोविड-19 में डॉक्टरों के सामने भी बेहद चुनौतियां है लेकिन बावजूद इसके अस्पतालों की हालत को लगातार सुधारने के प्रयास किए जा रहे हैं।

प्रदीप बत्रा ने कहा कि सिविल हॉस्पिटल रुड़की क्षेत्र का सबसे बड़ा हॉस्पिटल है जहां पर कोविड-19 आईसीयू और ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट तैयार किया गया है। जल्द ही लोगों को वेंटिलेटर की सुविधा भी हॉस्पिटल में उपलब्ध हो जाएगी। उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पतालों की दशा को सुधारने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here