भाजपा नेता दिनेश रावत ने मंत्री को बताई लोगों की समस्याएं, मौके पर जांच करने पहुंची टीमें

देहरादून : शुक्रवार को वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश रावत ने पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल से भेंट की। इस दौरान भाजपा नेता दिनेश रावत ने मंत्री बिशन सिंह चुफाल को कैंट विधानसभा के शास्त्री नगर क्षेत्र में पेयजल लाइन में गंदा पानी आने और डायरिया समेत अन्य बीमारियों के प्रकोप बढ़ने की समस्याओं से अवगत कराया।

इसी के मद्देनजर आज शुक्रवार को मंत्री बिशन सिंह चुफाल के निर्देश पर जल संस्थान और स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों को वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश रावत ने क्षेत्र की समस्या से रूबरू कराया। पूरे शास्त्री नगर में क्षेत्र भ्रमण कर आम जनता से सीधे संवाद करवाया गया और क्षेत्र की गंदे पानी, सीवर लीकेज व अन्य समस्याओं से अवगत कराया गया। इसी के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी क्षेत्र में बुलाकार बीमार लोगों की जांच कराई गई। साथ ही टीम को अवगत कराया की क्षेत्र में करीबन 150 लोगों के बीमार होने और 7 लोगों(बच्चों भी शामिल) की मौत होने की भी सूचना है।

भाजपा नेता दिनेश रावत ने अधिकारियों से हालात का जायज़ा लेने के बाद जल्द से जल्द समस्या को दूर करने की अपील की ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े और वो स्वस्थ रहें। त्वरित कारवाई के लिए दिनेश रावत ने पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का आभार व धन्यवाद अदा किया। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने भाजपा नेता दिनेश रावत का आभार प्रकट किया, जो उनकी सिर्फ एक सूचना पर तुरंत आवाज़ उठाई व मंत्री को सूचित किया।

इस अवसर पर जल संस्थान के अधिकारी अधिशासी अभियंता राजेंद्र पाल, सहायक अभियंता विनोद पांडे, अवर अभियंता अनुराधा जोशी, विभागीय ठेकेदार रितेश डंगवाल, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता पं. प्रदीप उनियाल, हिम्मत सिंह भंडारी, विष्णु प्रसाद देव सिंह पटवाल, अनिल डंगवाल, गोविंद सिंह व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here