सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह से संपर्क नहीं कर पाई पार्टी, कांग्रेस ने ली चुटकी

mala rajya lakshmi shahउत्तराखंड में टिहरी की सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह से उनकी ही पार्टी के लोग संपर्क नहीं कर पा रहें हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनने के लिए पार्टी ने एक कार्यक्रम तय किया था। इस कार्यक्रम में सभी नेताओं की मन की बात सुनने के लिए ड्यूटी तय होनी थी। इसी ड्यूटी के लिए बीजेपी ने सांसद से संपर्क किया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। अब इसपर कांग्रेस चुटकी ले रही है।

दरअसल 30 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात का प्रसारण होना था। बीजेपी मन की बात सुनने के लिए सभी नेताओं की ड्यूटी लगाती है। इसी क्रम में कई नेताओं की अलग अलग बूथ पर ड्यूटी के लिए संपर्क किया गया। इसी दौरान टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह से भी संपर्क किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। लिहाजा ड्यूटी चार्ट बना रहे उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ने चार्ट में सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह के आगे लिख दिया – ‘संपर्क नहीं हो पा रहा है’।

बस फिर क्या था। जल्द ही ये ड्यूटी चार्ट सोशल मीडिया पर आ गया और वायरल हो गया। इसी बीच ये चार्ट कांग्रेस के नेताओं तक भी पहुंच गया। कांग्रेस के नेताओं ने ‘संपर्क नहीं हो पा रहा है’ वाली लाइन पर चुटकी लेनी शुरु कर दी।

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी ने सोशल मीडिया पर ये चार्ट साझा करते हुए लिखा कि, ‘बीजेपी ने आज कौन नेता पीएम मोदी की मन की बात कहां सुनेगा उसका कार्यक्रम भेजा जिसको महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट ने जारी किया…5 नंबर टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह के आगे लिखा है #संपर्क नहीं हो पा रहा है”…भाजपा का अपने सांसद से संपर्क नहीं हो पा रहा तो जनता का हो पा रहा होगा’?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here