उत्तराखंड: स्थापना दिवस मना रही BJP, CM धामी ने कहा: सेवा का काम करेगी सरकार

देहरादून: आज भाजपा अपना स्थापना दिवस मना रही है। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में झंडा फहराया। उसके बाद कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का संबोधन भी सुना। इसके अलावा एक आयोजन जीएमएस रोड स्थित पार्टी कार्यकर्ता एक शोभायात्रा निकालेंगे। शोभायात्रा घंटाघर पर प्रसाद वितरण के साथ संपन्न होगी। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि स्थापना दिवस पर पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

जिला, मंडल व बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री को उद्बोधन सुना गया। शोभायात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं ने भव्य तैयारी की है। वहीं जीएमएस रोड स्थित कार्यक्रम स्थल में पहुंचे सीएम धामी ने अपने कार्यों की उपलब्धियों का दिया ब्योरा। विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कार्यों की दी जानकारी। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की सरकार आम आदमी की सरकार बनेगी, घर-घर तक जाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार सेवा का काम करेगी। भाजपा के लिए सत्ता केवल सेवा का संकल्प होती है। सरकार बनाकर जनहित से जुड़े सभी कार्यों को बहुत तेजी से विस्तार दिया जा रहा है। लोग चुनाव में कहते थे कि भाजपा नहीं आएगी, लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर भाजपा दोबारा बहुमत के साथ सत्ता में आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here