BJP प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल की इतनी हिम्मत, नियम भी तो़डेंगे, हमारे देश के जवान को आंख दिखाएंगे, डांट लगाएंगे

ऋषिकेश : उत्तराखंड में सुबह 8 बजे से मतदान जारी है। बुजुर्ग से लेकर महिलाएं और पुरुष लोग भी मतदान को लेकर उत्साहित हैं। कहीं कहीं पर मतदान की रफ्तार धीमी पड़ गई है लेकिन कई जगहों पर तेजी से वोटिंग हो रही है। मतदान के लिए मतदाताओं की लंबी कतारें लगी है।

ऋषिकेश विधानसभा सीट में भी मतदान जारी है। शांति से वोटिंग हो रही है लेकिन ऋषिकेश में एक बूथ पर भाजपा प्रत्याशी और सीआरपीएफ के जवान की बहस हो गई। जानकारी मिली है कि भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल और सीआरपीएफ जवान की एक बूथ पर नोंकझोक हो गई। सीआरपीएफ ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक विधायक और उनके समर्थक वहां से जा चुके थे। वहीं सोशल मीडिया पर इस वाक्या की वीडियो भी वायरल हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 10:30 बजे भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल मायाकुंड स्थित नाभा हाउस मतदान केंद्र पर अपने समर्थकों संग पहुंचे। जहां कुछ लोगों की कमरे में अंधेरा होने की शिकायत थी। वहीं प्रेमचंद अग्रवाल ने मौजूद कर्मचारियों से बात की। इस दौरान वहां मौजूद सीआरपीएफ जवान को भाजपा प्रत्याशी ने मास्क लगाने के लिए कहा। मामला गरमा गया।  प्रेमचंद अग्रवाल को गुस्सा आ गया और उन्होंने जवान को डांट दिया। तभी कुछ लोगों ने इसकी वीडियो बना ली। जवान ने कैमरा बंद करने की बात कही।

मामला बढ़ने पर प्रेमचंद अग्रवाल ने सीआरपीएफ जवान को डांटना शुरू कर दिया। सीआरपीएफ ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस की टीम के मौके पर पहुंचने तक भाजपा प्रत्याशी वहां से चल दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here