उत्तराखंड के इस जिले में भाजपा को लगने वाला है बड़ा झटका, भाजपा नेत्री थामेंगी UKD का दामन

2022 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को एक के बाद एक कर कई झटके लगे। वो भी हल्द्वानी से… बीते दिनों हल्द्वानी में नेता नवीन पंत समेत कई पदाधिकारियों ने पद से इस्तीफा दिया और मेयर समेत जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए। इन पदाधिकारियों में भाजपा नेत्रियां भी शामिल थी। वहीं बता दें इस वक्त की बड़ी खबर रुद्रप्रयाग से है जहां से भाजपा को एक और बड़ा झटका लगने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी की एक प्रदेश स्त्ररीय महिला नेत्री भाजपा छोड़ यूकेडी का दामन थामने वाली हैं। इस पूरी पटकथा को देहरादून में लिखा जा चुका है, सोमवार को होने वाले एक कार्यक्रम में वे विधिवत रूप से बीजेपी को छोड़ यूकेड़ी का दामन थाम लेंगी, दरअसल बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व पूर्व बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री सरला खण्डूडी रूद्रप्रयाग में बीजेपी से असंतुष्ट बतायी जा रही हैं, ऐसे में वे सोमवार को वह यूकेड़ी ज्वाइन करेंगी।

सरला खण्डूडी ने कहा कि वो कल UKD ज्वाइन करेंगी। बीजेपी सरकार ने युवाओं के रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं की। कहा कि मुझे बीजेपी मेें 25 साल हो चुके हैं लेकिन पार्टी ने कभी कोई सम्मान नहीं दिया। हर स्तर पर पार्टी में कार्यकर्ता की उपेक्षा हो रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। जनता सड़क, पानी से महरूम होकर तस्त्र है, ऐसे में उनका पाटी में बने रहने को कोई मतलब ही नहीं रह जाता। उन्होंने कहा कि अगर जनता का आशीर्वाद मिला तो वह 2022 में यूकेड़ी से चुनाव लड़े़गी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here