उत्तराखंड : रोडवेज बस से टकराई बाइक, महिला की दर्दनाक मौत

रुड़कीः हरिद्वार हाइवे पर रोडवेज बस की साइड लगने से बाइक सवार दंपती चपेट में आ गया, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक को ग्रामीणों ने कुछ दूरी पर ही बस समेत पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने शव हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार लापरवाही से बाइक चल रहे थे। बस की टक्कर लगने से पहले वो गिर गए थे।

मामला करीब 12 बजे पथरी थाना क्षेत्र के एक्कड़ कलां गांव निवासी शमशेर अपनी पत्नी भूरी के साथ बाइक से रुड़की की ओर आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक रुड़की के बेलड़ी गांव के पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक हरियाणा रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी भूरी नीचे गिर गई और बस के पहिये के नीचे आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। वहीं, बस चालक को कुछ ही दूरी पर ग्रामीणों ने पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने शव हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही एसएसआई दीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। एसएसआई दीप कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइक सवार दंपत्ति एक बाइक पर थे और उनके साथ दूसरी बाइक पर कोई और भी था। दोनों आपस में बात करते हुए जा रहे थे। दोनों बराबर-बराबर चल रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों बाइक आपस में टकराई और डिसबैलेंस हो गई, जिसके बाद एक बाइक पर सवार लोग आगे निकल गए। इस दौरान महिला पीछे से आ रही हरियाणा रोडवेज बस की चपेट में आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here