सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी : CRPF जवान की हत्या करने वाला आतंकी और उसका सरगना गिरफ्तार

दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में सीआरपीएफ के जवान की गोली मारकर हत्या करने वाले हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से हथियार (पिस्तौल) बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी ने लश्कर के कमांडर आबिद रमजान शेख के निर्देश पर आतंकी वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मामले के सिलसिले में एक ओवर ग्राउंड वर्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने शनिवार की रात छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ जवान की घर में घुसकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था।

पुलिस ने बताया कि चेक छोटीपोरा गांव में शनिवार रात लगभग साढ़े सात बजे आतंकी आ धमके। उन्होंने छुट्टी पर घर आए जवान मुख्तार अहमद को निशाना बनाया। घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। इसके बाद मौके से भाग निकले। आतंकियों के जाने के बाद परिवार वालों ने उन्हें शोपियां जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया।

घटना के बाद पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की। इसके बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here