रुड़की पुलिस को बड़ी कामयाबी, ढाई लाख रुपये के माल से लदा लोडर माल समेत बरामद

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी हुए ढाई लाख के माल से लदा लोडर माल सहित बरामद कर लिया है साथ ही दो शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा रुड़की कोतवाली में क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने किया।

सीओ रुड़की विवेक कुमार ने बताया कि सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को मुरादाबाद निवासी जितेंद्र सैनी ने तहरीर देकर बताया था कि वह लोडर में देहरादून से पेंट का सामान लेकर चला था। 6 अक्टूबर को रात के वक्त मलकपुर माजरा के पास लोडर को खड़ा किया था। जिसके बाद वह अपने मित्र के घर सोने के लिए चला गया था। सुबह जब वापस आया तो वहां से लोडर गायब मिला था। लाखों का पेंट, दस हजार रूपये, जरूरी कागजात व अन्य सामान भी था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी कैमरों व मुखबिर की मदद से पुलिस टीम ने शाहिद निवासी सिंगल मंडी कुसुम विहार थाना पटेल नगर देहरादून और पवन निवासी सोनिया कॉलोनी थाना पटेल नगर देहरादून को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह जितेंद्र सैनी को पहले से ही जानते थे। लोडर की एक चाबी उनके पास पहले से ही मौजूद थी। लालच में आकर उन्होंने लोडर और सामान को बेचने का प्लान बना था। पुलिस ने लोडर को मय माल के बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here