उन्नाव सांसद साक्षी महाराज का बयान, पुष्कर सिंह धामी को ही बनाया जाए उत्तराखंड का CM

देहरादून : उत्तराखंड में भाजपा ने बहुमत हासिल कर जीत दर्ज कर ली है। जल्द ही शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा और नई कैबिनेट टीम बनेगी। वहीं अभी सीएम की कुर्सी पर किसको बैठाया जाए, इसको लेकर मंथन चल रहा है। धामी को ही सीएम बनाने की मांग उठ रही है। कई विधायक अपनी सीट धामी के लिए छोड़ने को तैयार हैं. वहीं अब उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने सीएम धामी को ही प्रदेश का सीएम बनाने की मांग की है।

बता दें कि आज शनिवार को उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ऋषिकेश रेलवे रोड स्थित अपने भगवान आश्रम में पहुंचे जहां मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी का मैजिक चल रहा है। यह मैजिक अगले 50 वर्षों तक जारी रहेगा। कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित चार राज्यों में भाजपा की बड़ी जीत इस बात का प्रमाण है। महाराज ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा ने सुशासन स्थापित किया है। जिसका नतीजा यह रहा कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश की राजनीति में कई मिथक टूटे हैं।

सांसद ने कहा कि वह पहले ही उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाने का दावा कर चुके थे, जो आज सच साबित हुआ है। इतना जरूर है कि उत्तराखंड में जिस चेहरे को लेकर भाजपा विजई हुई वह चेहरा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव हार गए।अपनी खुद की राय बताते हुए महाराज ने कहा कि वो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के तौर पर पुष्कर सिंह धामी को ही देखना चाहते हैं बाकि फैसला पार्टी को लेना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here