उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार लड़कियों को कुचला, 1 की मौत

रामनगर- रामनगर-काशीपुर नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी जिसमे दो लड़कियां सवार थी। कार की टक्कर से स्कूटी सवार एक लड़की की मौत हो गई जबकि एक युवती घायल हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। बेटी को खोने की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार बंबाघेर निवाली 15 साल की दिया पाठक 9वीं की छात्रा थी। जानकारी मिली है कि दिया रविवार की शाम को कोसी रोड स्थित अपनी दोस्त वंशिका के साथ काशीपुर गई थी और शाम को जब वह वापस लौट रही थी। दोनों स्कूटी पर सवार थे। स्कूटी दिया चला रही थी। तभी रामनगर की सीमा के पास हल्दुआ क्षेत्र में ध्यानी फार्म के पास एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दिया की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठी वंशिका गंभीर रूप से घायल हो गई।हादसे की जानकारी पीरुमद्वारा पुलिस चौकी को दी गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां दिया को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिया के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। दीया के पिता यहां किराए के मकान में रहते हैं।दिया के पिता हल्दुआ में मकान बना रहे हैं।

वहीं पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को ट्रेस कर लिया है। जानकारी मिली है कि ऑल्टो कार ने स्कूटी को टक्कर मारी थी पुलिस का कहना है कि जल्द वाहन को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here