नैनीताल से बुरी खबर : खाई में गिरी दिल्ली के पर्यटकों की कार, दो की मौत

नैनीताल से बुरी खबर है। बता दें कि राजमार्ग में भूमियाधार के पास एक कार करीब 40 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिसमे दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हुई। घायल को सीएचसी भवाली में प्राथमीक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 6 बजे ज्योलीकोट पुलिस सूचना मिली कि भूमियाधार- खूपी के बीच एक कार खाई में गिरी हुई है। सूचना पर चौकी इंचार्ज जोगा सिंह पुलिसकर्मियों समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवारों को रिसीव करने की कोशिश की जिसमें देखा गया कि कार के अंदर हिंदू लोग हैं जिनकी मौत हो चुकी है वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को रेस्अयू कर 108 से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा। तल्लीताल एसओ विजय मेहता भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतकों के शव खाई से निकाला। घटना का समय सुबह तड़के 3 बजे होने की आशंका जताई गई है।

मृतकों की पहचाः दौलतपुरा गाजियाबाद यूपी निवासी शारीन (30 वर्ष) पुत्र शहाबुद्दीन और सेक्टर 624 स्कूल ब्लॉक शंकरपुर पूर्वी दिल्ली निवासी नीलम शर्मा (25 वर्ष) पुत्री सुशील शर्मा के रूप में हुई। साकेत नगर सेंट्रल दिल्ली निवासी शाजिया (29 वर्ष) पत्नी मोहम्मद साहिल गंभीर रूप से घायल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here