बड़ी खबर : उत्तराखंड को मिला 11वां मुख्यमंत्री, पुष्कर धामी के नाम पर लगी मुहर

देहरादून  : मुख्यमंत्री पद से सांसद तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद अब नए मुख्यमंत्री को लेकर आज शनिवार को भाजपा विधायक मंडल दल की बैठक 4 बजे हुई जिसमे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और दुष्यंत कुमार गौतम पहुंचे। थोड़ी देर प्रदेश के नए सीएम के नाम को लेकर चर्चा हुई और फिर हाईकमान और विधायक दलों ने पुष्कर धामी के नाम पर मुहर लगाई। पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने प्रदेश के नए सीएम के तौर पर खटीमा से विधायक पुष्कर धामी के नाम का ऐलान किया।

वहीं एक बार फिर से प्रदेश को नया सीएम मिल गया है। उत्तराखंड को 11वें सीएम के रुप में पुष्कर सिंह धामी मिले। वहीं कुछ देर बाद उत्तराखंड के नए सीएम का शपथ ग्रहण है। राज्यपाल कुछ ही देर में प्रदेश के नए सीएम पुष्कर सिंह धामी को पद औऱ गोपनीयता की शपथ दिलाएंगी। 10 मार्च की वो झलक एक बार फिर नए सीएम के शपथ ग्रहण के दौरान याद की गई।

पहले त्रिवेंद्र रावत फिर तीरथ रावत और अब उत्तराखंड की कमान पुष्कर धामी हाथों में सौंपी गई है। 2022 मेें विधानसभा चुनाव हैं देखने वाली बात होगी कि उत्तराखंड के नए सीएम पुष्कर धामी जीत दिलाने के लिए क्या कुछ करते हैं।

1 COMMENT

  1. आदरणीय धामी जी के उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बनने पर ढेर सारी शुभकामनाएं एवं बधाई। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप अपने कार्य काल में उत्तराखंड की जनता की सेवा करते हुए इस देवभूमि की गरिमा व गौरव बढ़ाने में सक्षम रहें,सफल रहें इन्हीं शुभ कामनाओं के साथ—
    कृष्णानन्द तिवारी
    प्रेरणा स्थल, ककराली गेट
    टनकपुर जिला चम्पावत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here