बड़ी खबर : पुष्कर सिंह धामी के लिए उमेश कुमार सीट छोड़ने को तैयार, बस ये है शर्त

हरिद्वार : उत्तराखंड का अगला सीएम कौन होगा इसको लेकर मंथन चल रहा है। कई विधायक कार्यवाहन सीएम धामी को फिर से सीएम बनाने की मांग कर रहे हैं और अपनी सीट छोड़ने को तैयार है। वहीं निर्दलीय  होकर चुनाव जीते पत्रकार उमेश कुमार ने भी सीएम धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने का बयान दिया है लेकिन इसके कई मायने हैं।

बता दें कि खानपुर विधायक उमेश कुमार ने भी पुष्कर सिंह धामी को चुनाव लड़ाने के लिए अपनी सीट छोड़ने की घोषणा की है। लेकिन उन्होंने अपनी कुछ शर्तें भी साथ में लगा दी हैं। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री बनने के छह महीने के भीतर धामी यदि शर्तें पूरा करने का भरोसा दें, तो वे सीट छोड़ने को तैयार हैं। ये बयान खूब चर्चाओ में हैं। सीएम धामी समेत मदन कौशिक दिल्ली में डेरा डाले हैं तो वहीं दूसरी ओऱ कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है.

आपको बता दें कि सीएम धामी खटीमा से 6 हजार से अधिक वोटों से हार गए। कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी ने उन्हें शिकस्त दी। इसके बावजूद धामी को ही सीएम बनाने की चर्चा जोरों पर है। कुछ भाजपा विधायकों ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की है। खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने भी धामी से मिलकर उनके लिए सीट छोड़ने का प्रस्ताव रखा है। विधायक उमेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने खानपुर के विकास के लिए चुनाव लड़ा है। चुनाव पूर्व अपने घोषणापत्र में उन्होंने क्षेत्र के लोगों से जो वादे किए थे, उनमें से कुछ प्रमुख मांगों को धामी अगर छह महीने में पूरा करने का वादा करें तो वे सीट छोड़ देंगे। बताया कि धामी ने उनके प्रस्ताव पर विचार करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here