बड़ी खबर : सिरफिरे ने एकतरफा प्यार में 2 बच्चों को मार डाला, खुद भी फंदे से लटका

लुधियाना: एकतरफा प्यार ज्यादातर मामलों में खतरनाक ही साबित होता है। ऐसा ही एक मामला पंजाब के लुधियाना में सामने आया है। महिला ऐ एकतरफ प्यार करने वाले सिरफिरे आशिक ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। मामलेा लुधियाना के जमालपुर एरिया में एक सिरफिरे आशिक ने महिला के दो बच्चों का गला काट दिया और इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। महिला आरोपी के प्रेमी के प्रस्ताव को नकार चुकी थी। मारे गए दोनों बच्चों की उम्र आठ और पांच साल की थी।

जानकारी के अनुसार लुधियाना के जमालपुर में शनिवार सुबह उस समय कोहराम मच गया, जब एक सिरफिरे ने अपने पड़ोस में रहने वाले दो बच्चों को कमरे में बंद कर चाकू से गला रेतकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने खुद फंदा लगा आत्महत्या कर ली। आरोपी बच्चों की मां के साथ एकतरफा प्रेम करता था और उसे एक साल से परेशान कर रहा था। पीड़िता मीनू तिवाड़ी के अनुसार आरोपी शैलेंदर उनके वेहड़े में रहता था। पिछले एक साल से उसके पीछे पड़ा हुआ था, लेकिन वह उसकी बातों को अनसुना कर रही थी। उसने इसकी शिकायत अपनी पति शिव शंकर के पास और वेहड़ा मालिक के पास की।

उन्होंने वेहड़ा मालिक से आरोपी को वहां से निकालने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी ने सभी को आश्वासन दिया कि वह 13 मार्च को अपने गांव लौट जाएगा। शनिवार सुबह लगभग 9.30 बजे वह घर में झाड़ू लगा रही थी, तो अचानक आरोपी ने उसके बेटे रजनीश (8) व छोटे बेटे मनीष (5) को अपने कमरे में बंद कर लिया। उसने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने दोनों बच्चों का चाकू से गला काट दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद कमरे में फंदा लगा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here