नानकमत्ता हत्‍याकांड केस से जुड़ी बड़ी खबर, पुलिस को मिला कुछ खास, 15 स‍ंदि‍ग्‍धों को लिया हिरासत में

नानकमत्ता में बीते दिन चार हत्याओं से पूरा प्रदेश हिल गया। बीते दिन ज्वैलर्स अंकित और उसकी मां समेत 4 लोगों की हत्या के खुलासे के लिए पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी है। 6 टीमें आऱोपियों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं साथ ही संदिग्धों की पहचान की जा रही है। इसी के साथ इस मामले में बड़ी अपडेट ये है कि पुलिस ने 15 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें इस मामले से जुड़े कुछ सुबूत मिले हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं बता दें कि आज व्यापारियों ने बाजार बंद रखा।

आपको बता दें कि बीते दिन बुधवार दोपहर को नानकमत्ता से करीब 2 किलोमीटर दूर सिद्दा गांव के पास से बहने वाले देवहा नदी के किनारे दो युवकों के शव मिले जिनकी पहचान अंकित रस्तोगी और उसके ममेरे भाई उदित रस्तोगी के रूप में हुई। वहीं जब पुलिस अंकित के घर गई तो वहां अंकित की मां और नानी के शव मिले जिससे सनसनी फैल गई। चारों की गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है और कुछ सुबूत भी पुलिस के हाथ लगे है। इस मामले में किसी से पुरानी रंजिश, प्रापर्टी विवाद समेत अन्य पहलुओं से जोड़कर भी जांच की जा रही है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में 15 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सीओ खटीमा भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि हत्याओं के पर्दाफाश के लिए हर बिंदु पर जांच की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया कि जल्द ही हत्याओं का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। एसओजी की टीम अंकित और उसके भाई के फोन कॉल की डिटेल खंगाल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here