बड़ी खबर : उत्तराखंड पहुंचे राहुल गांधी, किच्छा में किसानों से करेंगे संवाद

उधमसिंह नगर : उत्तराखंड कांग्रेस से बड़ी खबर है। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उधमसिंह नगर पहुंच गए हैं। कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से राहुल गांधी का स्वागत किया। बता दें कि कुछ ही देर में राहुल गांधी किच्छा जाकर किसानों से संवाद करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी मौजूद हैं।

आपको बता दें कि इसके बाद राहुल गांधी जौलीग्रांट एयरपोर्ट से वाया रोड हरिद्वार के लिए रवाना होंगे। राहुल गांधी हरिद्वार में राहुल गांधी वर्चुअल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और हरकी पैड़ी पर पूजा-अर्चना भी करेंगे। राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है। पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों को सुरक्षा में तैनात किया गया है। इतना ही नहीं बम निरोधक दस्ते और डॉग स्कवॉयड ने चप्पे-चप्पे में जांच की है।

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी जौलीग्रांट एयरपोर्ट से वाया कार से हरिद्वार आएंगे। राहुल गांधी शनिवार को अपराह्न चार बजे कार्यक्रम स्थल नेहरू युवा केंद्र पहुंचेंगे। वर्चुअल संवाद करने के बाद राहुल गांधी साढ़े पांच बजे हरकी पैड़ी पर पूजा-अर्चना कर मां गंगा से आशीर्वाद लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here