बड़ी खबर: पत्रकार अतुल अग्रवाल के कनपटी पर रखी पिस्टल, पूछा गोली मार दूं या छोड़ दूं

नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शनिवार देर रात एक न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल से दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने पिस्टल के बल पर वारदात को अंजाम दिया और गोली मारने की धमकी भी दी। अतुल ने बदमाशों को बताया कि वह पत्रकार हैं और उन्होंने छोटे बेटे की भी दुहाई दी, तब जाकर बदमाशों ने उन्हें छोड़ा।

उन्होंने इस मामले की सूचना और शिकायत पुलिस को नहीं दी है। हालांकि, पूरे घटनाक्रम को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अतुल ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि शनिवार रात लगभग 1.00 बजे वह कार में सवार होकर नोएडा एक्सटेंशन से गुजर रहे थे। जैसे ही वह नोएडा की ओर से राइज पुलिस चैकी के 300 मीटर करीब पहुंचे उनका म्यूजिक सिस्टम बंद हो गया।

वह कार रोककर पेन ड्राइव आदि चेक करने लगे तभी दो बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां पहुंचे और कार का गेट खोलने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी तो वे बाहर निकल गए। इसके बाद बदमाशों ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने जेब में रखे लगभग छह हजार रुपये लूट लिए। एटीएम से भी रुपये निकालने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कार्ड नहीं होने की बात कही।

बदमाशों ने मोबाइल भी छीना, लेकिन अतुल ने उन्हें बताया कि वह इससे पकड़े जा सकते हैं। इस पर उन्होंने मोबाइल कार में फेंक दिया। एक बदमाश ने उन्हें गोली मारने के लिए कहा तो अतुल ने अपने मासूम बेटे की दुहाई दी। बदमाश केवल नकदी लूटने के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here