बड़ी खबर : महंत गिरी के सुसाइड नोट में महिला और वीडियो का जिक्र, लिखा- मेरा मर जाना ही ठीक

सोमवार को संत समाज को एक बड़ा झटका लगा, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. प्रयागराज में बाघंबरी मठ के जिस कमरे में नरेंद्र गिरि का शव मिला, वो अंदर से बंद था. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे खुदकुशी का मामला बताया है. उनके शव के पास से पुलिस को 8 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बता दें कि पुलिस ने हरिद्वार से उनके शिष्य को गिरफ्तार किया है। वहीं उससे लगातार पूछताछ जारी है। एक निजी चैनल के हाथ मंहत गिरी का सुसाइड नोट लगा है जिसमे लिखा है कि मैं आज आत्महत्या कर रहा हूं।

पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में उनके शिष्य आनंद गिरि का जिक्र है. सुसाइड नोट में आद्या तिवारी और संदीप तिवारी का भी जिक्र है. आद्या तिवारी हनुमान जी मंदिर के वरिष्ठ पुजारी हैं और संदीप तिवारी उनके बेटे हैं. सुसाइड नोट में आनंद गिरि का नाम सामने आने के बाद हरिद्वार से उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बीती रात आनंद गिरि को हिरासत में लेने के बाद यूपी पुलिस उत्तर प्रदेश की ओर रवाना हुई।

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें, मैं बदनाम हो जाऊंगा और इससे अच्छा तो मरना है

सुसाइड नोट में महिला के साथ वीडियो का भी जिक्र है। सुसाइड नोट में लिखा कि आनंद गिरी उनकी फोटो को लड़की के साथ फोटो जोड़कर बदनाम करने की कोशिश कर रहा था. उन्होंने लिखा कि मैं कहां कहां सफाई दूंगा, मैं बदनाम हो जाऊंगा और इससे अच्छा तो मरना है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार आनंद गिरी है। लिखा कि आनंद गिरी ने मेरी वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देता था। मेरी आत्महत्या के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। सुसाइड नोट में लिखा कि मेरा मर जाना ही ठीक है। मैं कहां-कहां सफाई दूंगा। मेरा मन आनंद गिरी के कारण विचलित हो गया था। बता दें कि महंत गिरी ने लेटर हेड में सुसाइड नोट लिखा है।

सुसाइड नोट की प्रमुख बातें

आनंद गिरी मेरी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था-महंत गिरी

बदनाम होने पर मेरा चले जाना ही ठीक-महंत गिरी

सुसाइड नोट में महिला के साथ वीडियो बनाने का जिक्र

सुसाइड नोट के हर पन्ने पर महंत गिरी का नाम और हस्ताक्षर

मेरी मौत के जिम्मेदार आनंद गिरी, संंदीप तिवार, आद्या तिवारी-महंत गिरी

13 सितंबर को था आत्महत्या का इरादा लेकिन हिम्मत नहीं हुई-महंत गिरी

सुसाइड नोट में कई जगहों पर लिखकर मिटाया

लेटर पेड में लिखा सुसाइड नोट

सोचा था सफाई दूं लेकिन किस किस को देता सफाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here