बड़ी खबर : मदन कौशिक का बयान, देहरादून में होगी PM मोदी की महारैली, लाखों लोग होंगे शामिल!

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा से बड़ी खबर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिसंबर को देहरादून दौरे पर हैं। देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम की जनसभा की तारीख को हरी झंडी दे दी है। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पीएम की जनसभा तय हो जाने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को एक अहम बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत पूर्व सीएम और पार्टी के दिग्गज मौजूद रहे। सुरक्षा से लेकर हर व्यवस्था के बारे में इस बैठक में चर्चा की गई।

वहीं बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पीएम मोदी 4 दिसंबर को देहरादून आ रहे हैं। देहरादून में पीएम मोदी की महारैली होगी जिसमे लाखों लोगों के रैली में जुटने की संभावना है। पीएम की भव्य जनसभा होगी और इसमें बड़ी संख्या भीड़ उन्हें सुनने के लिए आएगी। बैठक में पार्टी नेताओं को रैली की तैयारी करने के दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।

मदन कौशिक ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस पार्टी इस समय घबराई हुई है। बड़े नेताओं को कांग्रेस बुलाना नहीं चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here