बड़ी खबर : होटल बना कोरोना हाॅटस्पाॅट, इतने लोग निकले पाॅजिटिव

 

चेन्नई: देशभर में पिछले कुछ समय में कोरोना के मामलों में बड़ी कमी आई है, लेकिन कुछ राज्य ऐसे भी हैं, जहां कोरोना तेजी से बढ़ रहा है. उन्हीें में एक राज्य तमिलनाडु भी है. यहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. चेन्नई का एक और 5 स्टार होटल अब कोरोना का हॉटस्पॉट निकला है. लीला पैलेस होटल के 20 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

स्वास्थ्य प्रशासन ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. यह चेन्नई का दूसरा होटल है, जो कोरोना क्लस्टर के रूप में सामने आया है. इससे पहले चेन्नई के ग्विंडी स्थित आईटीसी ग्रैंड चोला होटल में बीते साल 15 दिसंबर से अब तक लगभग 85 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें होटल कर्मचारी भी शामिल हैं.

लीला पैलेस के 232 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया और 20 कर्मचारी वायरस से संक्रमित पाए गए. अधिकारियों के अनुसार, चेन्नई में 6,416 लोग अलग-अलग होटलों में कर्मचारी हैं और करीब 68 फीसदी या 4,392 लोग अभी तक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने कहा कि चेन्नई के होटलों पर खास निगरानी की जा रही है. चेन्नई कॉरपोरेशन को इस संबंध में सावधानी बरतने व टेस्ट कराने के निर्देश दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here