उत्तराखंड से बड़ी खबर : छोटी सी बात पर युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या

रुद्रपुर: आजकल लोग मामूली सी बात पर आप खो दते हैं। ऐसा ही एक मामला ऊधमसिंह नगर के सिडकुल में सामने आई है। सिडकुल में एक युवक की कुछ लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार जांच में ट्रक से बैट्री चोरी करने की वजह से युवक की पिटाई की गई थी।

जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप के नेताजी सुभाष कालोनी में गंगाराम कश्यप अपनी पत्नी सुशीला, बड़े बेटे राजू कश्यप (24) और सचिन के साथ रहते हैं। गंगाराम एक फैक्ट्री में काम करते हैं। गुरुवार की रात परिजन  खाना खाने के बाद सो गए थे। आधी रात को किसी का फोन आने पर राजू अचानक घर से कहीं निकल गया।

शुक्रवार सुबह दो युवक स्कूटी से राजू कश्यप को गंभीर हालत में उसके घर ले गए। परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फर्त्याल, टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने युवक को घर लाने वाले युवकों के साथ ही घटनास्थल के आसपास खड़े ट्रकों के चालक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अविवाहित था।

सीओ अमित कुमार ने बताया कि मृतक नशा करता था। मौके से नशे के इंजेक्शन मिला है। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि एक ट्रक से बैट्री चोरी करने की वजह से उसकी पिटाई की गई थी। पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। फिलहाल परिजनों ने तहरीर नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here