उत्तराखंड से बड़ी खबर: पत्थर से कुचलकर युवक की बेरहमी से हत्या

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंढेरा स्थित न्यू भारत कॉलोनी में एक खाली प्लाट में आज सुबह रवि रावत नाम के युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है। रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंढेरा स्थित न्यू भारत कॉलोनी में एक खाली प्लाट है जिसमे आज सुबह रवि रावत नाम के युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। रवि रावत न्यू भारत कॉलोनी का ही निवासी है।

शव को देखकर लगता है की किसी ने उसके सिर पर बेहरमी से पत्थर से मार मार कर उसकी हत्या की है। सुबह जब स्थानीय निवासियों ने शव को देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया जिसके बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गई। सुचना मिलते ही पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुँच गई, जिसके बाद पुलिस ने युवक के बारे में जानकारी जुटाई फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में रूड़की सीओ बहादुर सिंह चैहान ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ढंडेरा स्थित न्यू भारत कालोनी में एक व्यक्ति का शव खाली प्लॉट में पड़ा हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। जांच के बाद पता लगा कि शव रवि रावत नामक व्यक्ति का है जो पूर्व में भी मर्डर केस में जेल जा चुका है। वहीं हत्या के मामले में रवि के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here