उत्तराखंड से बड़ी खबर, कांग्रेस के दिग्गज नेता दिल्ली तलब, हरदा UKD के अध्यक्ष से मिले!

देहरादून : उत्तराखंड से बड़ी खबर है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता दिल्ली तलब किए गए हैं…जानकारी मिली है कि नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को दिल्ली बुलाया गया है। बता दें कि इससे पहले देवेंद्र यादव पर सुरेंद्र अग्रवाल बड़ा आरोप लगा चुके हैं।

पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट से बीते दिन खलबली मच गई। हरीश रावत के कुछ ऐसे ट्वीट सामने आए हैं जो पार्टी आलाकमान से उनकी नाराजगी दिखाते हैं। हरीश रावत ने ट्वीट कर किसे मगरमच्छ कहा ये सवाल सबके मन में उठ रहा है. हरदा ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस आलाकमान के रवैये पर अंगुली उठाते हुए कुछ ऐसा भी लिख दिया है जिसे कुछ लोग उनके राजनीति से सन्यास लेने से जोड़कर देख रहे हैं।

हरीश रावत की पोस्ट

हरीश रावत ने ट्वीट कर लिखा कि है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है, सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं। जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि हरीश रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिए, अब विश्राम का समय है!’

इन सबके बीच हरीश रावत के सलाहकार सुरिंदर अग्रवाल का भी बयान आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि हरीश रावत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। सुरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि अगर देवेंद्र यादव की मौजूदगी में राहुल गांधी की रैली से उनके पोस्टर हटा दिए जाते हैं तो उनकी भूमिका संदेह में आ जाती है। इसके बाद उन्होंने कहा कि संभावना है कि देवेंद्र यादव साजिश में शामिल हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here