उत्तराखंड से बड़ी खबर : दिनदहाड़े युवती की हत्या कर बदमाश फरार, एक को किया कमरे में बंद

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में वारदाते कम होने का नाम नहीं ले रही। खाकी से बेखौफ बदमाश घटनाओ को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। अपराधियों में खाकी का जरा भी खौफ नहीं है। जी हां ताजा मामला गंगनहर क्षेत्र का है जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े युवती की हत्या कर दी और फरार हो गए। के हाथ खाली के खाली राह जाते हैं। आपको बता दें कि आज दोपहर दिनदहाड़े कृष्णा नगर में तीन बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवती की गला रेत कर घायल कर दिया। परिजन युवती को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर गली नंबर 20 निवासी 19 वर्षीय निधि पुत्री धर्म सिंह का तीन युवकों ने गला रेत दिया। युवती के परिजनों के शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एक युवक को मौके से ही पकड़ लिया। बाकी दो युवक भागने में कामयाब रहे। युवती को घायल अवस्था में परिजन एक निजी अस्पताल लेकर गए जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एवं आसपास के लोगों ने गंग नहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. वहीं पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और शव को कब्जे में लेकर सरकारी हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए रखवाया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में आसपास के लोग भी सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे और हंगामा करने लगे. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और वह चीख चीख कर आरोपियों को पकड़े जाने की बात कहते रहे।

वहीं एसपी देहात परमेंद्र डोभाल भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाया कोई भी अपराधी बक्सा नहीं जाएगा नहीं एक युवक पकड़ लिया गया है बाकी दो अभी फरार है उनके तलाश भी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here