उत्तराखंड से बड़ी खबर : बिल्डर के घर में बक्से के अंदर मिला कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

ऋषिकेश के श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में एक पिछले कई वर्षों से बंद घर के अंदर मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल के कंकाल एक बक्से में बरामद हुआ है और यह घर कई सालों से बंद है किसी का यहां आना जाना नहीं है। इस सूचना पर एसपी देहात और अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की की आखिरी कंकाल किसका है।

श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में ऋषिकेश बाइपास मार्ग रेलवे फाटक के पास एक बिल्डर का काफी पुराना मकान है। कुछ साल पहले बिल्डर का परिवार यहां से कहीं और शिफ्ट हो गया है। तब से यह मकान खाली है जो धीरे-धीरे खंडहर में तब्दील हो गया। इस मकान के बाहर कुछ दुकानें हैं। पास के दुकानदारों को दुर्गंध आने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस अधीक्षक देहात स्वतंत्र कुमार, सीईओ ऋषिकेश डीसी डोंडियाल, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी, थानाध्यक्ष रायवाला अमरजीत सिंह मौके पर पहुंचे।

कमरे में दाखिल होने के बाद जब पुलिस ने बक्से को खोला तो उसमें नर कंकाल मिला उसे देख पुलिस हैरान रह गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि यह मकान क्षेत्र के बिल्डर गंगाराम आडवाणी का है जो परिवार समेत कहीं और शिफ्ट हो गए हैं। पिछले कई सालों से इस मकान में किसी का आना जाना नहीं है। बताया कि बक्से में मिला कंकाल किसी महिला का है या पुरुष का यह अभी साफ नहीं हो पाया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही इसकी जानकारी मिल पाएगी। लेकिन पुलिस ने बताया है की आशंका जताई जा रही है कि यह कंकाल 6 माह पुराना है। बता दें कि इस घटना से आसपास सनसनी फैल गई है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here