उत्तराखंड से बड़ी खबर : बीजेपी विधायक के खिलाफ रेप का केस दर्ज, नेत्री ने की शिकायत

उत्तराखंड भाजपा से एक बार फिर बड़ी खबर है। एक ओर दिल्ली के दौरे से भाजपा समेत उत्तराखंड में हलचल मची हुई है वहीं दूसरी और भाजपा विधायक के खिलाफ रेप का केस दर्ज होने से पार्टी एक बार फिर से पार्टी में हड़कंप मच गया है। बता दें कि मामला हरिद्वार के ज्वालापुर से है जहां भाजपा विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप का केज दर्ज किया गया है। हाईकोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि मामला फिरौती से शुरु हुआ जब विधायक से तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। विधायक पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे जिमसे महिला नेत्री और कथित पत्रकाऱों का नाम सामने आया था और अब इस मामले में खुद विधायक ही फंस गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बहादराबाद थाने में बीजेपी की नेत्री ने भाजपा के विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। आपको बता दें कि इससे पहले सुरेश राठौर महिला और दो कथित पत्रकारों के खिलाफ दर्ज मुकदमा दर्ज करा चुके हैं। महिला का आरोप था कि उसके साथ विधायक ने रेप किया और जान से मारने की धमकी दी है। ज्वालापुर से विधायक सुरेश राठौर एक बार फिर सवालों के कटघरे में खड़े हो गए हैं। और एक बार फिर से भाजपा में हड़कंप मच गया है। भाजपा में पहले ही सियासी हलचल मची है और अब विधायक पर रेप का मुकदमा दर्ज होने से विपक्ष को बैठे-बैठे एक और मुद्दा मिल गया है।

इस मामले में विधायक सुरेश राठौर का पक्ष जानना चाहा तो उनका फोन स्विच ऑफ था फिलहाल कोई अन्य प्रतिक्रिया अभी सामने नही आई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here