उत्तराखंड से बड़ी खबर : देवभूमि आ रहे हैं पीएम मोदी और अमित शाह, जानिए कब?

देहरादून। उत्तराखंड से बड़ी खबर है। बता दें कि पीएम मोदी और अमित शाह उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। हालांकि अभी तारीख तय नहीं हो पाई है लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि पीएम नरेंद मोदी अक्टूबर और नवम्बर में उत्तराखंड के दौरे पर आएंगे। पीएम मोदी का उत्तराखंड से खास लगाव है। वो हर सरकार किसी ने किसी काम या महोत्सव में भाग लेने के लिए उत्तराखंड आते रहते हैं। वहीं बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उत्तराखंड के दौरे पर आते रहते हैं और एक बार फिर से वो उत्तराखंड का दौरा करेंगे।

बीजेपी प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बयान जारी करते हुए कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह सरकारी कार्यक्रम के साथ भाजपा संगठन के कार्यक्रम में भी शिरक़त करेंगे। उन्होंने जानकारी दी कि 16 और 17 अक्टूबर को अमित शाह उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। तो वहीं पीएम मोदी 2 अक्टूबर या 14 अक्टूबर में से किसी एक दिन उत्तराखंड का दौरा कर सकते हैं।

आपको बता दें कि नवम्बर में राज्य स्थापना दिवस है। इसी को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी का 9 नवंबर को उत्तराखंड दौरा लगभग तय है। मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी अक्टूबर या नवंबर में किसी एक दिन यहां आ सकते हैं और इस दौरे के दौरान पीएम मोदी 1 लाख लोगों की रैली को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here