उत्तराखंड से बड़ी खबर : चंद घंटे में हत्या का खुलासा, इसलिए उतारा युवती को मौत के घाट

रुड़की : उत्तराखंड में चंद घंटों में हत्या का खुलासा हो गया है।  बता दें कि कुछ ही घण्टों पहले पिरान कालियर थाना क्षेत्र में एक युवक को कुछ लोगों ने पकड़ा था और पुलिस को सूचना दी थी। उसके पास एक बैग था जिसे खोलने पर उसमे से युवती का शव बरामद हुआ था। उस वक्त युवक ने पुलिस को बताया था कि युवती ने जहर खा लिया है। उनके परिजन शादी के लिए नहीं मान रहे इसलिए दोनों ने आत्महत्या का फैसला किया था लेकिन युवती ने पहले ही जहर खा लिया। पुलिस को युवक के बयान पर झोल नजर आया। लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने अपना जुर्म कुबूल किया और कहा कि उसने युवती की गला दबाकर हत्या की है।

इस मामले में पिरान कलीयर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जानकारी दी. युवक से पूछताछ की गई तो युवक ने अपना नाम गुलजेब हुसैन पुत्र सनव्वर हुसैन (29) निवासी मोहल्ला मेदानीयान ज्वालापुर कोतवाली ज्वालापुर बताया तथा लड़की के शव को रमसा पुत्री राशिद निवासी मोहल्ला लालबाड़ा मंगलौर बताया।   आरोपी युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन दोनों का काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और युवक युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन लड़की ने मना कर दिया। वो अपने परिजनों की मर्जी से शादी करना चाहती थी। इसके बाद आरोपी युवक ने योजना के तहत युवती को पिरान कलियर के एक गेस्ट हाउस में बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

पुलिस को युवक ने बताया कि युवती के शव को सूटकेस में बंद कर ठिकाने लगाने जा रहा था लेकिन गेस्ट हाउस संचालक को उस पर शक हो गया और उन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी युवक पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here