उत्तराखंड से बड़ी खबर : हरक के बदले-बदले दिखे मिजाज़, CM पुष्कर धामी के साथ बैठक

देहरादून : उत्तराखंड की सियासत से बड़ी खबर है। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी औऱ कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की सचिवालय में बैठक है। इस बैठक को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। खबर है कि इस दौरान कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के मिजाज़ कुछ बदले हुए दिखे। सूत्रों के हवाले से खबर है कि ये बैठक सियासी मामलों को लेकर महत्वपूर्ण बैठक है। ऊपरसे हरक सिंह रावत पार्टी से अपने कार्यकाल से नाराज चल रहे हैं।ऐसे में ये बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

हरीश रावत से मांगी थी हरक सिंह ने माफी

बीते दिन हरक सिंह रावत द्वारा हरीश रावत से माफी मांगने के बाद जैसे मानों उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल आ गया। सबने तरह तरह के कयास लगाए। खबरें ये भी आई कि हरक सिंह रावत भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने जा रहे हैं लेकिन इस पर खुद हरक सिंह रावत ने लगाम लगाया और कहा कि वो भाजपा में ही रहेंगे।

आपको बता दें कि सीएम और कैबिनेट मंत्री की बैठक सचिवालय में चल रही है। इससे उत्तराखंड़ की सियासत में खलबली मच गई है। मीडिया भी जानने को आतूर है कि आखिर ये बैठक किसके लिए हैं।  आपको बता दें कि हरक सिंह पार्टी से नाराज रहे हैं। बीते दिनों मीडिया को दिए बयान में हरक सिंह रावत ने साफ तौर पर कहा कि वो अपने कार्यकाल से खुश नहीं है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम हरक सिंह रावत की नाराजगी को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके क्षे्त्र में रुके हुए कामों की जानकारी ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here