उत्तराखंड से बड़ी खबर : नए साल का जश्न मनाने जा रहे क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत

टिहरी : नए साल के आगमन से पहले 31 दिसंबर को कई बुरी खबर आई। 31 दिसंबर की रात कई सड़क हादसे हुए। पिथौरागढ़ में दो लोगों की मौत हुई तो वहीं मसूरी-चकराता में खाई में कार जा गिरी जिसमे एक की मौत हो गई। वहीं बुरी खबर टिहरी में पंतवाड़ी-नागटिब्बा मार्ग से भी सामने आई जहां 31 दिसंबर की रात एक कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे कार चालक और बिष्टौंसी के क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का रेस्क्यू कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नैनबाग में भर्ती कराया। सबको छुट्टी दे दी गई है।

जानकारी मिली है कि इडवालस्यूं पट्टी में बिष्टौंसी के क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरपाल सिंह बिष्ट (39) पुत्र धर्म सिंह निवासी ग्राम श्रीकोट अपने तीन दोस्तों के साथ नए का जश्न मनाने नागटिब्बा जा रहे थे। तभी उनकी कार रात करीब 9 बजे हादसे का शिकार हो गई औऱ उनकी कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की भनक लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू किया लेकिन तब तक क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों ने कार में सवार तीन घायल दीपक रमोला, विपिन और यशपाल निवासी तीनों श्रीकोट को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नैनबाग पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को घर भेज दिया गया है। क्षेत्र पंचायत सदस्य के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिवार वालों को सौंपा जहां आज यमुना नदी में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here